राज्य मंत्री अजय भट्ट, गणेश जोशी और पतंजलि योगपीठ ट्रस्ट के योग गुरु बाल कृष्ण ने हंसा नृत्य नाट्य कला विकास सोसाइटी की अध्यक्षा इंदु भट्ट ममगई को किया सम्मानित ….

(देहरादून) : कृषि विभाग द्वारा हाथीबड़कला सर्वे स्टेडियम में उत्तराखंड अन्न महोत्सव चल रहा है। इस महोत्सव में भारत वर्ष के जगह जगह से कलाकार हिस्सा ले रहे हैं। इसी क्रम में उत्तराखंड की हंसा नृत्य नाट्य कला विकास सोसाइटी ने भी प्रतिभाग किया।

राज्य मंत्री अजय भट्ट, गणेश जोशी और पतंजलि योगपीठ ट्रस्ट के योग गुरु बाल कृष्ण ने संयुक्त रूप से हंसा नृत्य नाट्य कला विकास सोसाइटी की अध्यक्षा इंदु भट्ट ममगई को सम्मानित किया।

हंसा नृत्य नाट्य कला विकास सोसाइटी की अध्यक्षा इंदु भट्ट ममगई ने बताया कि विगत 22 वर्षो से लगातार उत्तराखंड कि संस्कृति लोक नृत्य,लोक गीत और अपनी संस्कृति का प्रचार प्रसार संपूर्ण भारत वर्ष में में कर रहीं हैं।

हंसा नृत्य नाट्य कला विकास सोसाइटी की अध्यक्षा इंदु भट्ट ममगई ने बताया कि हमारी संस्था का उद्देश्य अपनी संस्कृति, परंपरा, भाषा,लोक गीत,लोक नृत्य को भारत वर्ष में जगह जगह पहचान दिलाना है जिसके लिए हम निरंतर प्रयासरत हैं।